Sabtu, 28 November 2020

Cobalt Lend - Welcome to The Digital Revolution



MELECOIN इन्वेस्टमेंट लिमिटेड (रजिस्टर्ड नंबर: 3242) होल्डिंग कंपनी रियाद, सऊदी अरब के राज्य में स्थित है और इसमें शामिल हैं, दिसंबर 2015 MELECOIN इन्वेस्टमेंट की स्थापना उन विशिष्ट व्यक्तियों के लिए की गई थी, जो अपने कैश (फाइट करेंसी) को सुरक्षित रखने की मांग कर रहे हैं। भौतिक सोना और एक सुरक्षित, "ब्लॉकचैन" पारिस्थितिकी तंत्र में वास्तविक समय में भौतिक सोने और नकदी के बीच हस्तांतरण करने की क्षमता है। (MELECOIN टोकन सिस्टम इस उद्देश्य के लिए डिज़ाइन किया गया था) MELECOIN निवेश, बिटकॉइन बाजार में एक प्रारंभिक निवेशक था और वह क्रिप्टो मुद्राओं में निवेश की उच्च अस्थिरता और जोखिम भरे स्वभाव से अवगत हो गया।

श्री मेलकोइन को तब एहसास हुआ कि एक सुरक्षित मंच पर सोने के बुलियन द्वारा समर्थित एक क्रिप्टो (ब्लॉकचेन) प्रणाली व्यक्तियों को "फिएट करेंसी" की अस्थिरता के खिलाफ हेजिंग की सुरक्षित, सुरक्षित और कुशल विधि की अनुमति देगी और किसी भी तरह से तरलता तक तत्काल पहुंच प्रदान करेगी। विश्व स्तर पर मुद्रा। MELECOIN अपनी मूल कंपनी के माध्यम से MELECOIN टोकन सिस्टम के लिए MELECOIN के लिए उपलब्ध प्रति वर्ष तीस (30) मीट्रिक टन से अधिक उत्पादन के साथ एक LBMA मान्यता प्राप्त सोने की रिफाइनरी के साथ एक समझौता कर रहा है।

मेलेकॉइन क्या है
MELECOIN बैंकिंग, निवेश और ई-कॉमर्स में एक ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ। इस परियोजना का उद्देश्य इलेक्ट्रॉनिक कॉमर्स, बैंकिंग सेवाओं और स्मार्ट निवेशों की समस्याओं को हल करना है, और इलेक्ट्रॉनिक लेनदेन और पारंपरिक लेनदेन का एक पुल बनाने के लिए एक केंद्रीकृत और विकेन्द्रीकृत कारोबारी माहौल बनाने के लिए सबसे बड़े संभावित स्लाइस के दायरे का विस्तार करना, मुद्रा का दस्तावेजीकरण करना है। एक वैकल्पिक स्रोत, और ब्लॉकचेन से जुड़ी परियोजनाओं की स्थापना। MELECOIN एक अंतर्राष्ट्रीय फिनटेक कॉर्पोरेशन है, जिसने MELECOIN “Gold-CryptoDebt Card” अवधारणा को विकसित और लॉन्च किया है; भौतिक मंच पर भौतिक सोने (99. 9% एलबीएमए बुलियन), ब्लॉकचैन टोकन और डेबिट कार्ड के संयोजन से। MELECOIN एक प्री-पेड डेबिट कार्ड जारी करेगा (कोई सीमा नहीं - शर्तों के अधीन),
MELECOIN परियोजना

MELECOIN बैंकिंग, निवेश और ई-कॉमर्स में एक ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ है। हमने इलेक्ट्रॉनिक मुद्रा के क्षेत्र में अपने पूर्ववर्तियों की सर्वोत्तम उपलब्धियों को इकट्ठा किया है, जिसका उद्देश्य इलेक्ट्रॉनिक कॉमर्स, बैंकिंग सेवाओं और स्मार्ट निवेशों की समस्याओं को हल करना है, और एक केंद्रीकृत और विकेन्द्रीकृत व्यावसायिक वातावरण बनाने में सबसे बड़े संभावित स्लाइस के दायरे का विस्तार करना है। इलेक्ट्रॉनिक लेनदेन और पारंपरिक लेनदेन का एक पुल बनाएं, मुद्रा को एक वैकल्पिक स्रोत के रूप में प्रलेखित करें, और ब्लॉकचेन से जुड़ी परियोजनाओं की स्थापना करें।


MELECOIN परियोजना के लक्ष्य

विकेंद्रीकरण के विभिन्न क्षेत्रों में परियोजनाओं की स्थापना, जैसे कि माल की बिक्री और सेवाओं की बिक्री और खेल के क्षेत्र और पर्यटन के क्षेत्र और ब्लॉकचैन टेक्नोलॉजी से जुड़े अन्य क्षेत्रों में।

भुगतान प्रणालियों के साधनों को संसाधित करना नकद और इसे एन्क्रिप्टेड मुद्रा में परिवर्तित करना।

हम सेवाओं, वस्तुओं और नकदी के लिए मुद्रा रूपांतरण में समाधान प्रदान करते हैं।
हम विकास के साथ तालमेल रखते हैं और परियोजनाओं के संतुलन और पूर्णता के स्तर को बनाने के लिए उचित समाधान तलाशते हैं जहां उपयोगकर्ताओं के लिए वित्तीय लाभ का स्रोत हमारे अनुप्रयोगों, ई-सेवाओं और उपभोक्ता वस्तुओं के आकर्षक प्रस्तावों में एक मंच वफादारी प्रणाली है। ।
अग्रिम जानकारी

मुद्रा का कई प्लेटफार्मों पर कारोबार किया जाता है, जो वेब या मोबाइल के माध्यम से व्यापार के लिए उपलब्ध हैं। मुद्रा टूलकिट व्यापारी को इस क्षेत्र में जरूरत की हर चीज मुहैया कराता है, और तकनीकी सहायता घंटे के आसपास उपलब्ध होती है।

मेल्किन वीजा कार्ड

MeleWallet

प्राचीन काल
विधि भुगतान

MELECOIN प्लेटफार्म

मुद्रा का उपयोग कई आशाजनक परियोजनाओं में किया जाएगा जो मुद्रा बाजार को उस बिंदु तक ले जाएगा जहां निवेशक को MELECOIN की मुद्रा में निवेश करने के लिए आश्वस्त किया जाता है। हमारी परियोजनाओं को सावधानीपूर्वक चुना जाता है और विस्तृत और गहन बाजार अध्ययन के आधार पर न्यूनतम जोखिम और अधिकतम लाभ प्रदान करने के लिए माना जाता है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म
स्मार्ट लेनदेन प्रणाली पर बनाया गया एक मंच है जो ब्लॉक चेन टेक्नोलॉजी के लक्ष्य के लिए वाणिज्यिक, अनुबंध, बांड, संपत्ति, माल और सेवाओं के सभी वाणिज्यिक साधनों को जोड़ता है, एक लघुगणक मंत्र जो इलेक्ट्रॉनिक और पारंपरिक वाणिज्य के कई मुद्दों को हल करेगा।

बैंक प्लेटफार्म
ट्रेडिंग मनी के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक प्लेटफॉर्म है और कई क्लाउड्स, डिपॉजिट और ट्रांसफर, ट्रांसफर और ब्लॉक चेन सिस्टम टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बैंकिंग लेनदेन के कार्यान्वयन के लिए खुला चैनल है।

रियल एस्टेट प्लेटफार्म
जिसका उद्देश्य कागजी कार्रवाई प्रक्रियाओं को बदलना है - जैसे कि एक अस्थायी बिक्री या खरीद समझौते या बंधक आवेदन पर हस्ताक्षर करना - एक डिजिटल लाइसेंस के साथ। यह उपयोगकर्ताओं को ब्लॉक चेन सिस्टम टेक्नोलॉजी के तहत चयनित बैंकों को खरीदार द्वारा प्रमाणित, एन्क्रिप्टेड और हस्ताक्षरित अंतरिम समझौते भेजने की अनुमति देनी चाहिए।

खेल मंच
अब और समय की बर्बादी और पैसे की बर्बादी नहीं, ब्लॉक चेन सिस्टम वाला यह मंच खिलाड़ियों को मुनाफा बांटने के लिए स्थापित किया गया है ताकि खेल और खिलाड़ियों के डेवलपर्स के बीच संतुलन बनाया जा सके।

खनन मंच
खनन सबसे लाभदायक परियोजनाओं में से एक है। मुद्रा खनन का समर्थन करने के अलावा, सबसे लाभदायक मुद्राओं का अध्ययन बाजार के अध्ययन के अनुसार किया जाता है।

निष्ठा कार्यक्रम मंच
एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो व्यापारी और ग्राहक के बीच काम करता है ताकि ग्राहक के पुरस्कारों को प्रोत्साहित करने के लिए वास्तविक शुल्क कम किया जा सके और इसका लक्ष्य पार्टियों के बीच विश्वास हासिल करना हो

मेल्कोइन टोकन के विज्ञापन
भौतिक सोने के प्रति आकर्षण को अब सिद्ध करने की आवश्यकता नहीं है। दीर्घकालिक पर इसकी स्थिरता निर्विवाद है। कीमती दुर्लभ धातु मुद्रास्फीति, अस्थिरता और किसी भी अन्य मौद्रिक संकट, प्रतिबंध, राजनीतिक अनिश्चितताओं और जोखिमों के खिलाफ अपनी क्रय शक्ति को बनाए रखने में सक्षम मूल्य का एक स्थिर गढ़ है। गोल्ड, आज भी, दुनिया भर में एक वित्तीय अंतिम रिज़ॉर्ट सुरक्षित आश्रय के रूप में माना जाता है।
मेल्किन गोल्ड इन्वेंटरी

MELECOIN जिम्मेदार स्वर्ण स्रोत, विश्व स्तर पर LBMA रिफाइनरियों द्वारा प्रदान किया जाएगा। MELECOIN की ओर से सुरक्षित सभी सोना LBMA और इंटरनेशनल बैंक ऑफ सेटलमेंट्स के संबंधित शासी कानूनों के अनुपालन में किया जाएगा जो MELECOIN प्रबंधन प्रशासन और संरचनाओं में एकीकृत किया जाएगा:
कीमती धातुओं एलबीएमए, आईबीएस, विश्व बैंक के नियंत्रण पर कानून
संयुक्त अरब अमीरात से "एलबीए" मनी लॉन्ड्रिंग पर कानून
LBMA जिम्मेदार गोल्ड गाइडेंस
RJC चैन-ऑफ-कस्टडी मानक
यूएस डोड-फ्रैंक अधिनियम की धारा 1502।

टोकन बिक्री
निम्नलिखित MELECOIN की प्रारंभिक सदस्यता का सारांश है
टोकन का नाम: MELECOIN टोकन - MELC
टोकन प्लेटफ़ॉर्म: एथेरियम
टोकन मानक: ERC20
पहला चरण: प्रारंभ: 01-05-2020 समाप्ति: 31-05-2020
पहला चरण बोंस: 01%
दूसरा चरण: प्रारंभ: 01-06-2020 अंत: 30-06-2020
दूसरा चरण हड्डियों: 01%
तीसरा चरण: प्रारंभ: 01-07-2020 समाप्ति: 31-07-2020
तीसरे चरण की हड्डियाँ: 01%
रोड मैप

रोड मैप और MELECOIN मुद्रा की उपलब्धियां।

2020 की दूसरी तिमाही के अंत तक
मुद्रा का जीवन डिजिटल सदस्यता बाजार में (01/05/2020) से तीन महीने की अवधि के लिए ICO की आभासी मुद्रा के रूप में शुरू होगा: पहले से ही निर्दिष्ट समय सीमा के भीतर होगा।
वेबसाइट www.melecoin.Net पर

2020 की तीसरी तिमाही के अंत तक
आईपीओ (01/08/2020) पर आईपीओ की सफलता के बाद MELECOIN की मुद्रा अंतरराष्ट्रीय एक्सचेंजों पर कारोबार करना शुरू कर देती है। ईस्ट इंडियन बैंक (BWI), www.bankofwestindies.com के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर
MELECOIN मुद्रा की सदस्यता लेने वालों को सदस्यता, अंशदान और निवेश जमा करना।
वेबसाइट www.MeleCoinBank.Com उठाएं

2020 की चौथी तिमाही की शुरुआत
की साइट पर MeleWallet की ओर से एक विशेष इलेक्ट्रॉनिक बटुआ की सक्रियता पर शुरू www.Melebank.Com पर (2020/01/07)
वीज़ा कार्ड को MELECOIN की मुद्रा में सभी शेयरधारकों को (01/08/2020) पर सोने या प्लास्टिक जमा जारी किया जाता है: कंपनी को कनाडा में निर्यात करने वाली कंपनी द्वारा अनुबंधित किया गया था। Fe-Corporation www.fe-corporation.com

2021 की पहली तिमाही में
क्लाउड खनन कंपनी की स्थापना के लिए जॉर्जिया में एक कार्यालय की स्थापना और: (01/01/2021) भगवान की इच्छा
कजाखस्तान में एक कार्यालय की स्थापना, वर्ल्ड एक्सचेंज में एक व्यापारिक कंपनी और विधानसभा द्वारा इसे अपनाने के लिए।
कई MELECOIN ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ अनुबंधित
गठबंधन की कंपनियों के साथ अनुबंध किया गया है कि वे अपने स्टोरों पर बिकने वाली मुद्रा को अपनाएं।

कार्य मंच MELECOIN
मेलेबैंक बैंक प्लेटफ़ॉर्म - ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म - प्लेटफ़ॉर्म गेम्स - एजुकेशन प्लेटफ़ॉर्म - टूरिज़्म प्लेटफ़ॉर्म - सर्विसेज प्लेटफ़ॉर्म रियल एस्टेट प्लेटफ़ॉर्म - प्लेटफ़ॉर्म लॉयलिटी सिस्टम
प्रत्येक प्लेटफ़ॉर्म ब्लॉक चेन सर्वर से जुड़ा होता है।

2021 की दूसरी तिमाही
जमे हुए मुर्गियों को खरीदने की आवश्यकता में मदद करने के लिए एक दान की स्थापना और तारीख में उनके मूल्य को कम करने की तलाश: (01/04/2021) दुनिया के सभी देशों के लिए।

2021 की तीसरी तिमाही
वाणिज्यिक, निवेश या सेवा कंपनियों और संस्थानों के साथ साझेदारी में प्रवेश करना।
2021 में MELECOIN की प्राथमिक जीवन यात्रा की चौथी और अंतिम तिमाही
MELECOIN को टोकन से कॉइन में बदलने की कोशिश की जा रही है। और MELECOIN मुद्रा की मुद्रा की कीमत बढ़ाने के लिए सभी संभावनाओं, अनुभवों और संबंधों और गठबंधनों के साथ मुद्रा और परिश्रम की कीमत बनाए रखना चाहते हैं।

2022 की पहली तिमाही में
MELECOIN का दूसरा नक्शा स्थापित किया जाएगा।

Tidak ada komentar:

Posting Komentar