Sabtu, 21 Maret 2020

AoS क्रिप्टोक्यूरेंसी को JUMP IN में फंडिंग करके औसत व्यक्ति तक पहुंचाता है


के बारे में
AoS एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो वास्तव में क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजों और निवेश का सबसे अच्छा उपयोग करता है। क्रिप्टोक्यूरेंसी के बारे में आज बहुत चर्चा है लेकिन इस मामले की सच्चाई यह है कि हर कोई इसे सही नहीं मान रहा है। एओएस ने कई रणनीतियां विकसित की हैं जो यह सुनिश्चित करेंगी कि जो कोई भी उनके साथ निवेश करेगा वह हमेशा बैंकों को मुस्कुराने वाला है।

जैसा कि वे समझते हैं कि विश्वास की तुलना में व्यावसायिक संबंध में कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण नहीं है, एओएस ने अपने ग्राहकों के साथ विश्वास, अखंडता और विश्वसनीयता के आधार पर एक ठोस नेटवर्क की खेती की है। अपार लाभ के अलावा, जिसे आप हासिल करने के लिए खड़े हैं, ऐसे अन्य कारण हैं जिनकी आपको AoS के साथ हस्ताक्षर करने की आवश्यकता है।

क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार वह है जो अनिश्चितताओं से भरा है। हालांकि, एओएस में परीक्षण किए गए पेशेवरों और विशेषज्ञों के एक दल के साथ, आपको बहुत यकीन है कि आपके निवेश सुरक्षित हाथों में होंगे। इसलिए, आपके पास किसी भी समय अपने निवेश के बारे में चिंता करने का कोई कारण नहीं होगा।

AoS व्यावसायिकता और हर समय उत्कृष्ट वितरण पर बहुत ध्यान केंद्रित करता है। वे उस अतिरिक्त मील पर जाते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहक के रूप में, आपके सभी लक्ष्य पूरे हो चुके हैं। वे हमेशा आपके लिए काम करते हैं। यही कारण है कि लोग उनके साथ साइन अप करते रहते हैं।

RealKoyn में एक ही परिदृश्य सामने आता है, जहां विभिन्न निवेशों में एक नया आयाम जोड़ा जाता है जो कि अचल संपत्ति के आला में किया जा सकता है। प्रेमी और अत्यधिक समर्पित पेशेवरों की एक टीम के साथ, RealKoyn की तुलना में आपके निवेश को बेहतर बनाने के लिए कोई बेहतर जगह नहीं है। उनके साथ, आपको बहुत यकीन है कि आप वास्तविक संपत्ति के साथ काम कर रहे हैं और केवल वास्तविक लाभ प्राप्त कर रहे हैं। पूरा मंच Ethereum ERC20 ब्लॉकचेन तकनीक पर आधारित है और यह निवेशकों के लिए बहुत अच्छी खबर है।

RealKoyn के साथ निवेश करने के साथ कई फायदे हैं। पूरी प्रक्रिया को सरल बनाया गया है और एक बटन के क्लिक के साथ टोकन खरीदे जा सकते हैं। एक और कारण है कि यह एक ठोस और सार्थक निवेश है क्योंकि यह भूमि से जुड़ा हुआ है। पानी और भोजन के अलावा, भूमि मानवता के लिए सबसे महत्वपूर्ण संसाधन है। यह एक इकाई है जो हमेशा मूल्य में बढ़ रही है चाहे वह कोई भी हो - भूमि कभी भी मूल्य में कमी नहीं करती है।

एओएस ने जो किया है वह अचल संपत्ति लेनदेन के साथ क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेशों को सम्मिश्रण करके पूरी तरह से बाधित करने के लिए है। हालांकि, कोयन किसी भी अन्य ERC20 टोकन की तरह ही कार्य कर सकता है, जो इसे अलग बनाता है जो सुरक्षा और मूल्य के मामले में इसे वापस करता है।
अफसोस की बात है, क्रिप्टो प्रसाद का बड़ा हिस्सा इसे एक विनिमय के लिए नहीं बनाता है
यह वास्तविकता निवेशक या क्रिप्टोस्फीयर के लिए अच्छी नहीं है। एओएस समझता है कि वास्तविक साझेदारी विश्वास पर आधारित है। हमारा ध्यान अपनी बात रखने और विश्व स्तर पर प्रदर्शन करने पर है। बहुत से लोग क्रिप्टोक्यूरेंसी का वादा देखते हैं, लेकिन अंतरिक्ष में बीमार तैयार और खराब सेब के कारण; वे लोग हिचकिचाते हैं और संदेह करते हैं। एओएस अस्वास्थ्यकर संदेह की आवश्यकता को समाप्त करता है।

अनिश्चितता के कारण, आपको AoS की आवश्यकता है। हम क्रिप्टोस्फियर को नेविगेट करने में मदद करते हैं ताकि आपको तनावग्रस्त या भ्रमित न होना पड़े। आप उत्पादन के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ विशेषज्ञों के साथ साझेदारी कर रहे हैं। अखंडता हमारे संगठन की नींव पर है। हम यह सुनिश्चित करने के लिए सार्थक कदम उठाते हैं कि आप अपने निवेश में सहज हों। दिन के अंत में, हम वास्तव में मेज पर क्या लाते हैं? अच्छा - हम करवाते हैं।
विशेषज्ञता: हम यह कर चुके हैं
चरित्र: चरित्र मायने रखता है
समर्थन: आप अकेले नहीं हैं
सुरक्षा: हम सतर्क हैं
पारदर्शिता: अनुमान मत करो, पता है
साख: दूसरों द्वारा योग्य

AoS के साथ भागीदार, एक शीर्ष स्तरीय संगठन और हमें गतिशील क्रिप्टो भूभाग के माध्यम से नेविगेट करने में आपकी सहायता करने में मदद करें।

लगभग 15% क्रिप्टोकरेंसी टोकन लाभदायक हैं। हमने नुकसानों की खोज की है और उन्हें कैसे पार किया जाए। क्रिप्टो के रिटर्न को हराया नहीं जा सकता है, इसलिए यह पूरी तरह से यात्रा के लायक है। हमसे जुड़ें और हमारी विशेषज्ञता को भुनाने के लिए।
अनवीटेड प्रोजेक्ट्स (यह वह जगह है जहाँ हम सबसे ज्यादा मदद करते हैं) 78%
4% विफल
3% से बाहर निकलें

क्यों हमारे साथ जाओ?

यदि आप अभी भी पूछ रहे हैं कि क्यों, इन तीन बिंदुओं को ध्यान में रखें।
अनुभव
हम यह सब पता लगाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। इसका अधिकांश भाग पहले ही समझ लिया गया है। लोगों की गाढ़ी कमाई से निपटने के दौरान अनुभव एक मूल्यवान वस्तु है। हमारा लक्ष्य अपनी संपत्तियों को विकसित करने के लिए हमारे सभी संयुक्त अनुभवों का उपयोग करना है।
साख
हमारी अधिकांश टीम ने लाइसेंस के तहत काम किया है जिसमें सरकारी जांच एक अपरिहार्य वास्तविकता है। यह हमें उन प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त देता है जिन्होंने ऐसे वातावरण में काम नहीं किया है। आप उन्हें यह पता लगाने के लिए भुगतान नहीं करना चाहते हैं।
पारदर्शिता
आपको अपने कोयन की स्थिति का ठीक-ठीक पता चल जाएगा। आपके पास हर उस चीज तक पहुंच होगी जो आपको जानने की जरूरत है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको हमेशा पता है। हम नए स्कूल तकनीक और पुराने स्कूल मूल्यों की शादी में विश्वास करते हैं।

बिखराव मूल्य देता है

हमारे निवेश दुर्लभ tangibles पर आधारित हैं, इसलिए हमेशा मूल्य होगा। जिन चीजों को आसानी से या आर्थिक रूप से पुन: पेश नहीं किया जा सकता है, वे मुख्य लक्ष्य हैं; रियल एस्टेट, औद्योगिक धातुएँ और कीमती धातुएँ हमारा ध्यान हैं।
सभी टोकन वास्तविक संपत्ति द्वारा समर्थित हैं
एकाधिक टोकन कई अवसर प्रदान करते हैं
प्रत्येक मान द्वारा टोकन मूल्यों को प्रबलित किया जाता है

ब्लॉकचेन इंटरनेट का भविष्य है

इंटरनेट ऑफ थिंग्स ब्लॉक चेन टेक्नोलॉजी की ओर परिवर्तित हो रहा है। कई ब्लॉकचेन इंटरनेट के बाद से सबसे बड़ी बात है। स्मार्ट निवेशक भविष्य की ओर देख रहे हैं और अगले पुनरावृत्ति के लिए खुद को स्थिति में ला रहे हैं।
उद्योगों के पार
एक्रॉस टेक्नोलॉजीज
राष्ट्रीय सीमाओं के पार

समय सबकुछ है

सबसे महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि आप क्या निवेश करते हैं बल्कि जब आप इसमें निवेश करते हैं। क्रिप्टोक्यूरेंसी सहित ब्लॉकचेन तकनीक परिपक्व हो रही है और जब अंतरिक्ष पूरी तरह से व्यवस्थित हो जाता है, तो रिटर्न तदनुसार कार्य करेगा। अधिकांश प्रमुख टेक कंपनियों और कई गैर-तकनीकी कंपनियों के साथ ब्लॉकचेन में जबरदस्त संसाधनों का निवेश करने का अवसर मिलेगा।
ग्लोबल फर्म्स ने अंतरिक्ष में कदम रखा है
10 वर्षों में लगभग हर व्यक्ति बिटकॉइन जानता है
अधिकांश बाजार में बहुत देर से प्रवेश करेंगे

हमारे पास जवाब है

अधिकांश क्रिप्टोकरेंसी केवल अच्छे द्वारा समर्थित हैं। हमारे अवसर मूल्य के भंडार द्वारा समर्थित हैं। ग्रह पर सबसे पुरानी संपत्ति (ग्रह ही, यानी भूमि, खनिज, आदि) और गेम चेंजिंग टेक का उपयोग करके, हम पहले कभी ऐसा कुछ नहीं बना रहे हैं।
अन्य क्रिप्टोकरेंसी की तुलना में सुरक्षित
एक ही प्रकार का लाभ संभव
लॉन्ग टर्म और शॉर्ट टर्म गेन

रियल कोयन (आरकेवाईएन) एओएस वर्तमान पेशकश है, हमारे साथ जीतें।

रियल एस्टेट के रूप में "असली" के रूप में यह हो जाता है। संपत्तियों को एकत्रित करके आपके टोकन मूल्य अर्जित करते हैं। इतने सारे टोकनों के साथ जो कभी भी व्यापार करने के लिए नहीं बनते हैं, एक ऐसे समूह के साथ काम करें जो आपके टोकन व्यापार को सुनिश्चित करने के लिए पहले से ही संबंध स्थापित कर चुके हैं। हमारा लक्ष्य आपका पैसा बढ़ाना है।

सिर्फ एक सिक्का ही नहीं, बल्कि ए। । । कोयले का विक्षेप!

अपने क्रिप्टोक्यूरेंसी पार्टनर के रूप में हमारे स्थान को अर्जित करने के लिए, हमें विभिन्न अवसरों की पेशकश करनी होगी और न केवल प्रभावशाली रिटर्न बल्कि तरलता भी प्रदान करनी होगी।
कोयन - माता

कोयन हमारा जवाब है टोकन। अचल संपत्ति, धातु या व्यवसाय आदि जैसे कुछ अंतर्निहित मूल्य द्वारा सुरक्षित किए गए कोनों सुरक्षित संपत्ति की अगली पीढ़ी है; सामान्य रूप से क्रिप्टोवर्स या वित्तीय क्षेत्र में।
असली कोयन - अब उपलब्ध है

अचल संपत्ति में दुनिया के सर्वोत्तम मूल्यों के आधार पर ब्लॉकचेन अंतरिक्ष में हमारी वर्तमान प्रविष्टि। शुरुआती निवेशक बोनस, और लाभ इसे एक शानदार अवसर बनाते हैं। http://www.realkoyn.com
गोल्ड कॉइन - अक्टूबर 2020
हमने सोने को सुरक्षित करने और अपने सदस्यों के लिए अतिरिक्त मूल्य लाने के लिए एक विश्व स्तरीय मॉडल विकसित करने के लिए विशेषज्ञों को नियोजित किया है।
टोकन वितरण
बहु अंश शुरुआती योगदानकर्ताओं के लिए बेहतर हैं

20%: आरक्षण
60%: रियल एस्टेट एसेट्स
5%: एयरड्रॉप
2%: योगदानकर्ता और सलाहकार
10%: संस्थापक
3%: बाउंटी और मार्केटिंग
निवेश संपत्ति के प्रकार
संपत्ति प्रकारों के मिश्रण से हम बहुत अच्छे सौदे पा सकते हैं
10%: औद्योगिक
10%: भूमि
35%: बहु-परिवार
25%: आवासीय
20%: वाणिज्यिक
FUNDS का उपयोग करें
अधिकांश फंड अधिग्रहण परियोजनाओं से जुड़े हैं
5%: विपणन
85%: रियल एस्टेट पहचान, सुरक्षित, विकास, बिक्री
10%: प्रशासन, संचालन, कानूनी
ROADMAP
APR 2018
संगठन विकास
कानूनी और श्वेतपत्र सहित प्रस्ताव बनाएं
JUL 2018
कोर टीम भर्ती
मुख्य टीम के सदस्यों, आउटरीच और प्लेसमेंट को पहचानें।
एसईपी 2018
कोर टीम विकास
उसके बाद एक सफल उठाना और परियोजना योजना और विकास के लिए टीम को व्यवस्थित करें।
JAN 2019
सोशल मीडिया नेटवर्क बीटा विकास
सोशल मीडिया अंतर के बारे में हमारे उत्तर की अवधारणा और वास्तुकला को विकसित करना शुरू किया।
मार्च 2019
सामुदायिक विकास
सभी प्रमुख क्रिप्टो मीडिया और चैनलों को शामिल करने के लिए क्रिप्टो दुनिया के लिए आउटरीच।
JUL 2019
सोशल मीडिया नेटवर्क बीटा डेवलपमेंट बी
हमारे Holisitic सामाजिक नेटवर्क के लिए विकास के अगले चरण के लिए जारी रखें।
NOV 2019
टीम विकास और तैयारी
उचित रूप से भर्ती करें और नए सदस्यों को रखें और लॉन्च की तैयारी करें।
जन 2020
मीडिया लॉन्च, पीआर और कम्युनिटी एंगेजमेंट
पीआर लॉन्च और सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से एक ब्लिट्ज।
जन 2020
पूर्व आईसीओ / बिक्री
प्री-सेल बोनस और छूट के माध्यम से फंड जुटाएं - निवेशकों को प्रेरित करते हुए।
एफईबी 2020
सरकारी ICO
4 स्टेज ICO के माध्यम से धन जुटाना जारी रखें।
मार्च 2020
सरकारी आई.ई.ओ.
ध्यान से चयनित साथी के साथ IEO के माध्यम से धन जुटाना जारी रखें।
APR 2020
एक्सचेंज लिस्टिंग
विनिमय विकल्पों की समीक्षा के बाद, हम कई एक्सचेंजों पर एक अनुबंध और सूची निष्पादित करेंगे।
जून 2020
प्रोजेक्ट कमिशन
हमारी टीम हमारे मानदंडों को पूरा करने वाली परियोजनाओं की शोध, पहचान, विश्लेषण और सुरक्षित करेगी।
JUL 2020
सोशल नेटवर्क साइट पूरी
सदस्य एक समग्र ऑनलाइन समुदाय के लाभों का आनंद लेंगे।
अधिक जानकारी के लिए लिंक Bellow पर क्लिक करें:

Tidak ada komentar:

Posting Komentar