Kamis, 23 Januari 2020

Cerviero: स्मार्ट हाइड्रोपोनिक फार्म


सभी को नमस्कार, यह नया पोस्ट जो मैं प्रोजेक्ट के बारे में बताना चाहता हूं। एक बहुत ही रोचक और अच्छा Cerviero है और अधिक विवरण के लिए, आइए निम्न चर्चा पर जाएं:

Cerviero एक संयंत्र खेती और सिंचाई प्रणाली है जो अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी द्वारा संचालित है और ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी द्वारा सत्यापित है। Cerviero हाइड्रोपोनिक्स पर आधारित है - वास्तविक मिट्टी की आवश्यकता के बिना पौधों को विकसित करने और बनाए रखने का एक शानदार तरीका है।

Cerviero परियोजना को शुरू में संयुक्त अरब अमीरात की अर्थव्यवस्था की सेवा करने और देश में आवश्यक रूप से रेगिस्तान में रहने वाले पर्याप्त संयंत्र-आधारित खाद्य पदार्थ बनाने में मदद करने की योजना है।


ग्रीवा पहल के पीछे आइडिया: 500% अधिक कुशल, 90% कम पानी की खपत, 50% तेज विकास

ग्रैव ज़ीरो फॉर सर्वाइरो पहल को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए चुना गया है, इसकी शुष्क जलवायु, कृषि योग्य भूमि की कमियों और अत्यंत दुर्लभ जल संसाधनों को देखते हुए। यह एक अत्यंत उच्च जीडीपी प्रति व्यक्ति (दुनिया में उच्चतम में से एक) के साथ एक जगह है, लेकिन स्थानीय स्तर पर पौधों पर आधारित खाद्य पदार्थों को उगाने और खेती करने के न्यूनतम अवसर हैं। फिलहाल, यूएई अपने 85% से अधिक भोजन का आयात बाहरी देशों से कर रहा है। खाद्य उत्पादन स्थिरता तक पहुंचने या कम से कम इसे सुधारने के लिए आर्थिक विकास के लिए देश की शीर्ष प्राथमिकताओं में से एक है और सर्वाइरो इसे ठीक करने में मदद कर सकते हैं।

Cerviero हाइड्रोपोनिक्स के उपयोग के माध्यम से संचालित होता है जो विभिन्न जल समाधानों में पौधों को उगाने और खेती करने के लिए वास्तविक मिट्टी की आवश्यकता को दरकिनार कर देता है। हाइड्रोपोनिक्स पानी में घुलने वाले विभिन्न पोषक तत्वों और खनिजों का उपयोग करता है। सभी आवश्यक सामग्रियों को समाधान में डाला जाता है जो समर्थन कर सकते हैं और ज्यादातर मामलों में पौधे की वृद्धि में भी तेजी लाते हैं।

एक बार जब पौधा सफलतापूर्वक नर्सरी अवस्था में उत्पन्न हो जाता है, तो इसे मुख्य विकास क्षेत्र में पहुँचाया जाता है, अनिवार्य रूप से एक ग्रीनहाउस, जो जमीन से लगभग 60 सेमी ऊपर रखा गया है, जो सभी प्रासंगिक पोषक समाधानों और खनिजों के साथ लगातार सिंचित होता है। जो प्राकृतिक पोषण बनाए रखने के लिए आवश्यक हैं।

ऑक्सीजन और नाइट्रोजन के साथ मिश्रित कार्बन डाइऑक्साइड उर्वरक जो वायु आपूर्ति में प्रचुर मात्रा में हैं, प्रकाश संश्लेषण की सुविधा प्रदान करते हैं और पूरे वर्ष निर्बाध वनस्पति के लिए पर्यावरण को समृद्ध करते हैं। Cerviero इनडोर खेतों में खाद्य खेती के लिए एक नई पीढ़ी का दृष्टिकोण प्रदान करता है।



Blockchain
कार्यकुशलता और उत्पादन के स्तर को मापने के लिए सिस्टम के सभी ऑपरेशन, इनपुट और आउटपुट पर नज़र रखने के लिए, Cerviero एक ब्लॉकचेन-आधारित प्रणाली को लागू कर रहा है। ब्लॉकचेन तकनीक को सिस्टम के भीतर सभी कार्यों को रिकॉर्ड करने और संग्रह करने की अपनी क्षमताओं को चुना गया, इस प्रकार यह प्रामाणिकता और पारदर्शिता सुनिश्चित करता है जो कुशल प्रबंधन के लिए महत्वपूर्ण विशेषताएं हैं।



क्या अधिक है, नियमित रूप से आजकल उपभोक्ता तेजी से अधिक जानकार और पर्यावरण के प्रति जागरूक हो रहे हैं। वे यह जानने की मांग कर रहे हैं कि वे कहाँ और किन परिस्थितियों में उत्पादित उत्पादों का उपभोग करते हैं और क्या जैविक पदचिह्न हैं जिनका उत्पादन पृथ्वी और पर्यावरण पर होता है। उद्योग के विशेषज्ञों का अनुमान है कि प्रमुख खाद्य उत्पादकों और निर्माताओं के पास जल्द ही कोई दूसरा विकल्प नहीं होगा, लेकिन ऐसी सभी सूचनाओं को खरीदने के लिए या समाज की खरीदारी की गाड़ियों से जोखिम को हटा दिया जाएगा। Cerviero लाइन के आगे कूद रहा है और विकास की शुरुआत से खाद्य ट्रैसेबिलिटी वास्तुकला को लागू कर रहा है।

बेशक, ब्लॉकचैन-संचालित प्रणालियों की सहायक विशेषताएं हैं जो पूरी तरह से जाती हैं कि सरिवेरो क्या निर्माण कर रहा है: यह धोखाधड़ी को रोकने में मदद करता है और नेटवर्क में विश्वास सुनिश्चित करता है, यह उपयोगिता टोकन को सीमाओं के भीतर भुगतान विधि के रूप में उपयोग करने में सक्षम बनाता है। प्रणाली।

इसके अलावा, ब्लॉकचेन का उपयोग खाद्य विनिर्माण और कृषि उद्योगों में पहले से ही किया जा रहा है, ताकि जालसाजी से लड़ने, कचरे को कम करने और आपूर्ति श्रृंखलाओं को अधिक प्रभावी बनाया जा सके, साइबर सुरक्षा और कई अन्य क्षेत्रों को सुनिश्चित किया जा सके।

Cerviero सभी मुद्राओं में अपने उत्पादों को खरीदने का अवसर देगा, लेकिन अगर AQUA टोकन के साथ अंतिम उपयोगकर्ता खरीदता है तो उसे 10% छूट का अवसर मिलेगा।
कोमाले फंडामेंटल
टिकर: एक्वा;
बिक्री अवधि: 13 जनवरी - 18 फरवरी;
IEO सीमा: 2 राउंड;
शुरुआती मूल्य: $ 0.21 USD;
डिस्काउंट: हाँ, राउंड I के दौरान;
केवाईसी: वैकल्पिक;
प्रतिबंधित देश: कोई नहीं;
बिक्री के लिए उपलब्ध: 100,000,000 एक्वा;
सॉफ्टकैप / हार्डकैप: कोई भी / $ 22,000,000 USD;
स्वीकृत मुद्राएं: बीटीसी, ईटीएच, यूएसडीसी;
ब्लॉकचेन: एथेरियम (ईआरसी 20);

Cerviero ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करके खाद्य उत्पाद की खेती के लिए एक विश्वसनीय प्रणाली का निर्माण कर रहा है। और यह संयुक्त अरब अमीरात में कर रहा है, जो विशाल पूंजी के साथ एक भौगोलिक क्षेत्र है, लेकिन दुर्लभ कृषि संसाधन हैं। मुझे नहीं पता कि क्या वे अपना प्रोजेक्ट चलाने के लिए बेहतर स्थान चुन सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि 2020 में वे वास्तव में अच्छा करेंगे। ”- एक्समार्केट क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज और IEO लॉन्चपैड पर सीएमओ सिडनी इफरगन ने कहा।

Cerviero आरंभिक एक्सचेंज ऑफर कुछ दिनों में, 13 जनवरी से शुरू होता है। अपने हिस्से का हिस्सा बनने का मौका न छोड़ें और एक्वा टोकन की अपनी कड़ी को सुरक्षित करें, जबकि वे अभी भी गंभीर रूप से बिना सोचे समझे हैं ताकि आपको बाद में अपनी निष्क्रियता पर पछतावा न हो।

हमें खुशी है कि ExMarkets IEO LaunchPad Cerviero की बिक्री की मेजबानी करेगा। अब साइन अप करने का मौका लें और कार्रवाई के लिए तैयार हो जाएं!

The official source of the CERVIERO project
TELEGRAM: https://t.me/cerviero

WHITEPAPER: https://static1.squarespace.com/static/5d1f260f19480f0001cec358/t/5e0f539e38faa320230ae96969/1578062815838/whitepaper.pdf

BITCOINTALK: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5217014.0
Facebook: https://www.facebook.com/cerviero/
TWITTER: https://twitter.com/cerviero_uae
मीडिया: http://medium.com/@cerviero
LINKEDIN: https://www.linkedin.com/company/cerviero/

लेखक: सुगंधित
Bitcointalk: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile=u=2692041
ETH: 0xAcd9BF8EC3E202833891c38a595Ea0568aE034f7

Tidak ada komentar:

Posting Komentar